मिलोस अमेरिका को जाता है - अमेरिकी बाजार के लिए एक घंटे ट्रेडिंग रणनीति







+

मिलोस अमेरिकी बाजार के लिए एक घंटे ट्रेडिंग रणनीति अमेरिका के लिए चला जाता है मिलोस द्वारा 20 फ़रवरी 2014 बाइनरी विकल्प कारोबार के लिए मिलोस एक घंटे रणनीति की पूर्ण समीक्षा मैं इस रणनीति लिखना शुरू किया जब मैं हर किसी के बेहतर उपयोग करने में मदद करने के लिए निम्नलिखित प्रश्नों के उत्तर देना चाहता था। क्या व्यापार के लिए प्रेरित किया? व्यापार कैसे प्रबंधित किया गया था? यह सफल रहा था? क्यों? क्या तुमने खो दिया? क्यों? मैं हर व्यापार के साथ ये सवाल पूछना है और अगले एक पर जाने से पहले उन्हें जवाब। यह मेरे व्यापार में सुधार करने के लिए मुझे मदद मिलती है और यह एक अभ्यास एक जैसे newbies और विशेषज्ञों की सिफारिश है। मिलोस एक घंटे की रणनीति क्या है आरएसआई खरीददार चरण में कम trending है, जबकि एमएसीडी खरीददार चरण में पार कर गया है। यह कीमतों में और गिरावट का पालन कर सकता संभव है तो कीमत कम बोलिंगर बैंड को छुआ है। मेरी सिफारिश 94.00 पर विकल्प कच्चे तेल डाल दिया जाएगा मिलोस 1 घंटे रणनीति चूसना सकता है क्यों यह खबर घटनाओं के लिए बेहद अतिसंवेदनशील है, क्योंकि यह रणनीति चूसना सकता है। आर्थिक आंकड़े जारी की जा रही है जब मैं एक केंद्रीय बैंक की बैठक है या उम्मीद खबर घोषणाओं को समय पर कर रहे हैं, एक दिन पर यह उपयोग करना नहीं है। मैं पहले दिन से यह परीक्षण किया गया जब मिश्रित डेटा का एक बहुत जारी किया जा रहा था और उम्मीद के रूप में रणनीति काम नहीं किया। मिश्रित डेटा व्यापारियों को थामने के लिए एक कारण देता है, तो विश्लेषण हमेशा सही नहीं हो सकता। किसी भी मामले में मिलाया जाता है और / या अप्रत्याशित खबर एक नकारात्मक प्रभाव हो सकता है। इस रणनीति चूसो नहीं है क्यों यह विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्पों के साथ वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है क्योंकि चूसना नहीं करता है यह रणनीति। मैं + 75% सफलता दर व्यापार मुद्रा जोड़े हासिल की। अब तक, यह आमतौर पर कारोबार विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प की पूरी सूची भर में इसी तरह के परिणाम का उत्पादन किया गया। यह अंतर्निहित प्रवृत्ति के पक्ष में बाजार में उतार चढ़ाव को साफ़ करने का प्रयास है कि संकेतकों के एक मिश्रण का उपयोग करता है। आरएसआई, एमएसीडी और बोलिंगर बैंड प्रवृत्ति का अनुसरण कि केवल ट्रेडों लेने के लिए और एक दूसरे की पुष्टि के लिए एक साथ इस्तेमाल कर रहे हैं। संकेतक सहमत हैं और एक व्यापारी हट जाना जा रहा है एक संतुलन को खोजने की जरूरत नहीं है। एमएसीडी प्रवृत्ति के उलट भविष्यवाणी करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। कीमतों में गिरावट जारी के रूप में MACD संकेतक बढ़ जाता है अगर उदाहरण के लिए, यह एक बाहर निकलने के बिंदु हो सकता है और एक संभव रिवर्स व्यापार संकेत सकता है। बोलिंगर बैंड व्यापारियों अस्थिरता और रिश्तेदार मूल्य के स्तर, कम अवधि के आंदोलनों को लक्षित करने के लिए एक अच्छा तरीका तुलना करने के लिए अनुमति देता है। ऐसा लगता है कि संपत्ति की लागत का सबसे शामिल है कि इस तरह से तीन बैंड के होते हैं। कीमतों में अक्सर व्यापारियों लाभ के लिए एक मौका दे रही है, एक हाल ही में छुआ बैंड की दिशा में प्रवृत्ति जाएगा। संकेतक तो सहमत हैं सबसे मजबूत संकेतों से होते हैं। मेरा अंतिम विचार मिलोस विजेता अमेरिका!