कोलकाता में ट्रेनिंग, कोलकाता और प्रशिक्षण में प्रशिक्षण संस्थानों कोलकाता लिस्टिंग केन्द्रों







+

प्रशिक्षण कोलकाता में संस्थानों - स्थान से सूची कोलकाता में प्रशिक्षण केन्द्रों - समीक्षा शिकायतें 11 Sep, 2014 गुरुवार 00:00 समीक्षित प्रणय बिस्वास (5- उत्कृष्ट प्रशिक्षण ) तिथि Centium टेक्नोलॉजीज के लिए धन्यवाद। आईटी उद्योग के विशेषज्ञों से एक प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए एक महान जोखिम है। हमारे चेक प्वाइंट वर्ग वास्तव में मुझे मेरे Y दैनिक troubleshootings हल करने के लिए एक बहुत मदद की और मेरी वैश्विक प्रमाणन के लिए किया जाता है । 19 मई , 2014 सोमवार 09:00 समीक्षित अनन्या जी ( 5- उत्कृष्ट प्रशिक्षण ) तिथि मैंने सोचा कि मैं यहाँ था ओरेकल पाठ्यक्रमों के लिए मुझे प्रदान की महान समर्थन के लिए संस्थान को धन्यवाद देना चाहूंगा । मैं Oracle plsql साथ शुरू किया और ओरेकल रिपोर्टें और एक्सएमएल प्रकाशक करने पर चला गया ।